Comments System

6/recent/ticker-posts

कठिन दवाओं से छुटकारा पाएं, आसानी से उपलब्ध ये गोलियां आपको स्ट्रोक से बचने में मदद कर सकती हैं। पढ़ते रहिये



सुधीर कुमार नाम के एक डॉक्टर ने एक आदमी को छह "गोलियाँ" दीं, जो स्ट्रोक को रोकना चाहता था। डॉ सुधीर ने ट्विटर पर नुस्खे को साझा किया और यह आपका ध्यान आकर्षित करने के योग्य है।

शुभी मिश्रा द्वारा: एक स्वस्थ जीवन शैली एक स्वस्थ शरीर प्राप्त करने की कुंजी है और हमें वास्तव में इसके बारे में आपको कुछ भी बताने की आवश्यकता नहीं है। आजकल, हम देखते हैं कि ज्यादातर लोग अचानक दिल का दौरा पड़ने से मर जाते हैं। और हां, यह डरावना है। ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ जो स्ट्रोक से बचाव के लिए डॉक्टर के पास दवा लेने गया। खैर, उसके लिए डॉक्टर की सलाह ऑनलाइन वायरल हो गई है और यह आपका ध्यान देने योग्य है।

इसलिए, सुधीर कुमार नाम के एक न्यूरोलॉजिस्ट ने एक 35 वर्षीय व्यक्ति के लिए लिखे गए नुस्खे को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। वह आदमी चाहता था कि डॉक्टर स्ट्रोक को रोकने के लिए उसे एस्पिरिन लिखे। दरअसल, उस शख्स के पिता को हाल ही में लकवे का दौरा पड़ा था और वह अपने लिए चिंतित थे। तो, डॉ. सुधीर ने उन्हें कुछ "गोलियाँ" लिखीं।

पहली गोली 7-8 घंटे की नियमित नींद का चक्र थी। उन्होंने तेज चलना या दौड़ना, प्रति दिन 9-10k कदम, एक स्वस्थ आहार माइनस प्रोसेस्ड खाद्य पदार्थ और कार्ब्स का अधिभार, तनाव में कमी, शराब से परहेज और काम के घंटे को 13-14 घंटे से घटाकर 8-9 घंटे प्रति दिन करने की सलाह दी।

"एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने आज मुझसे परामर्श किया, क्योंकि वह चाहता था कि मैं स्ट्रोक को रोकने के लिए एक एस्पिरिन की गोली लिखूं। उसके 60 वर्षीय पिता हाल ही में एक स्ट्रोक (पक्षाघात) से पीड़ित थे, और वह अपने उच्च जोखिम के बारे में चिंतित थे। पोस्ट के कैप्शन में डॉ. सुधीर ने लिखा, भविष्य में स्ट्रोक।

पोस्ट ने स्पष्ट रूप से ऑनलाइन बहुत ध्यान आकर्षित किया और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से भी बहुत सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं।

एक यूजर ने लिखा, "हमें आप जैसे और डॉक्टरों की जरूरत है। शानदार नुस्खा।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "हमें डॉ. सुधीर जैसे अधिक डॉक्टरों की आवश्यकता है अन्यथा यह एक आदर्श बन गया है कि केवल बीमारियों को कम करने के लिए दवाएं लिखी जाएं और इसे पूरी तरह से हल न किया जाए।

Post a Comment

0 Comments