Comments System

6/recent/ticker-posts

पादरी प्रशंसा लघुकथा के लिए कुछ विचार क्या हैं?



पादरी की सराहना करने वाले मज़ेदार स्किट्स के लिए विचारों में एक मॉक गेम शो और एक बाइबिल कहानी की पैरोडी शामिल है। एक अच्छा नाटक चर्च में पादरी की भूमिका पर सवाल उठाता है।

एक गेम शो का विचार आम तौर पर निष्पादित करना आसान होता है और कम समय में बहुत सारी हंसी पैक कर सकता है। क्या किसी ने पादरी की भूमिका निभाई है और मेजबान "डेविल्स एडवोकेट" हो सकता है। खेल "हू वांट्स टू बी ए मिलियनेयर" पर आधारित है, सिवाय इसके कि यह पादरी से पूछता है कि वह चर्च के बाहर अपने खाली समय के साथ क्या करता है। पादरी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता से अप्रत्याशित लेकिन प्रफुल्लित करने वाले तरीके से उत्तर दें। प्रश्न के लिए, "आप एक दिन में कितने घंटे अपनी बाइबल पढ़ते हैं?" अभिनेता का जवाब है, "मनुष्य का पुत्र भी नहीं जानता, लेकिन केवल पिता।" यह सबसे अच्छा है जब धर्मग्रंथ या कथन जो शास्त्र की तरह ध्वनि करते हैं, को प्रहसन में मुखर तरीके से काम किया जाता है।

एक अन्य विचार यह है कि पास्टर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता को जंगल में 40 दिनों जैसे कुछ से गुज़रना पड़ता है, यीशु अंत में शैतान का खंडन करने के लिए चला गया, सिवाय इसके कि जब पादरी अंत तक पहुँचता है, तो वह शैतान को उसकी पूजा करने के लिए बरगलाता है। क्योंकि वह परमेश्वर की इच्छा जानता है। यह पादरी के व्यक्तित्व लक्षणों का मज़ाक उड़ाने का एक अच्छा तरीका है, साथ ही उसे यह बताने का भी कि आप उसकी सराहना करते हैं।

Post a Comment

0 Comments