हमारी साइट पर आने के लिए धन्यवाद। हमारा प्रयास अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करना और उन्हें पीएनबी में नवीनतम के बारे में सूचित रखना है।
किसी भी प्रतिक्रिया के लिए कृपया यहां क्लिक करें
शिकायत/सेवा अनुरोध (तेज़ समाधान) प्रस्तुत करने के लिए यहां क्लिक करें
शिकायत/सेवा अनुरोध की ट्रैकिंग के लिए यहां क्लिक करें
क्रेडिट कार्ड हेल्पलाइन के लिए: 1800 180 2345 या 0120-4616200
निम्नलिखित आवश्यकताओं के लिए, कृपया हमारे ग्राहक सेवा प्रभाग से संपर्क करें
बैलेंस पूछताछ (टोल फ्री (1800 180 2223) पर मिस्ड कॉल / पंजीकृत मोबाइल से टोल नंबर (01202303090) आपको आपके सेविंग फंड / करंट अकाउंट का अकाउंट बैलेंस मिल जाएगा)
खोए हुए और क्षतिग्रस्त डेबिट/एटीएम कार्ड की हॉट-लिस्टिंग।
एटीएम से नकदी का वितरण नहीं होना
Comments
Post a Comment